Waise kafi din baad do baatein sunai di
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(197/ 3*)( Mohan 56*, ishan 16*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Waise kafi din baad do baatein sunai di
Waise humne khud ko toh badhai di hi nahi naye AT ki😆
Congratulations guys 🥳
Originally posted by: Rani_Sahiba
Tu abhi tak beard pe hi atki hai😂😂
Waise sha ka voice modulation zabardast tha❤️
Uski voice mein hurt sirf mujhe laga ya tumhe jab wo do baatein bata raha tha😂😂
Main kya karuin..mera dhyaan sabse pehle wahi jaata hai..😁
Haan,it was there.
He wanted to tell her that she was wrong. He could now understand the feeling of love and not being with the one he loved.❤️
He was so soft.
They didnt even fight.It was just a different thought process and Karan ko nahi pata that Sanju loves Sid.
Originally posted by: Rani_Sahiba
Waise kafi din baad do baatein sunai di
Kal bhi do baatein boli thi Sanju ko..😂
Mujhe toh laga tha Monami do baatein sunte hi bhaag jayegi..😁
Originally posted by: mineforever
Main kya karuin..mera dhyaan sabse pehle wahi jaata hai..😁
Haan,it was there.
He wanted to tell her that she was wrong. He could now understand the feeling of love and not being with the one he loved.❤️
He was so soft.
They didnt even fight.It was just a different thought process and Karan ko nahi pata that Sanju loves Sid.
Right bro ❤️
Aaj ka KarMi scene toh tha hi🔥
SiMi bhi amazing tha as usual aur Sanju was awesome today❤️
But Mai dukhi hoon sirf itna chotu sa aaya🥺
Originally posted by: Rani_Sahiba
Waise humne khud ko toh badhai di hi nahi naye AT ki😆
Congratulations guys 🥳
Finally AT banne ki khushi main sabko badhai.🥳😁
naina (@naina25264764) Tweeted:
jab sab sad h toh sirf ye janaab smile karte h 😂
Ab Sanju academy chodke ja rahi h , ye confess karne nikal padte h😂😂😭
#MoRan #ZiddiDilMaaneNa https://twitter.com/naina25264764/status/1481281236647968773?s=20
Poor karan 😂😂😂😂.
Kya troll kar raahe hain.🥴😂😂😂
Haan bol de bro please, so that one of us can create, next wali ki zarurat bhi kal-parson mein padhne wali hai