Galat samajh liya phir...
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Galat samajh liya phir...
Originally posted by: mineforever
Din guzre ke bahut dheere dheere..😂
Tumne toh BTS bhi dekh liya,maine toh woh bhi nahi dekha hai..😂
Mai toh aur bhi dhundh rahi hoon😂😂
Originally posted by: Rani_Sahiba
First aur last time pehni thi thanks❤️
Teri Monu AT pe kam aati hai tension na le😂😂
Oye Kusum, kuch bhi paal, par galatfehmi mat paal😆
Uski Monu AT mein aati bhi hain and she knows everything what you all discuss in AT.
Originally posted by: kavya1994
Oye Kusum, kuch bhi paal, par galatfehmi mat paal😆
Uski Monu AT mein aati bhi hain and she knows everything what you all discuss in AT.
Hain na I know jaani maina usko bola bhi ki tu aati hain.😂🤗🤗🤗
Inn log mujhe jaante nahi hain meri jaan.
Mere hi ghar mein reh ke baat karenge aur mujhe pata nahi chalega, yeh sochte hain😆
Waise CC hain hamare pass..
Originally posted by: Rani_Sahiba
d3_squad (@squad_d3) Tweeted:
You see how he feels the hug? Again, just how fast the night changes ✨ #zdmn #ZiddiDilMaaneNa #moran
https://twitter.com/squad_d3/status/1481781108199104513?s=20
Wasu bro🤗
Tere tweets dekh ke badi khushi milti hai 😆
Originally posted by: Rani_Sahiba
Accha wo yaad aagaya😂😂
Agar wasu me hamari yaha ki comments padhli toh fir bolegi tum ye kaise kar lete ho dusro ko appreciation thread mein khud ki baatein😂 mazak ke mahol mein serious baatein😂😂
As usual I’m late 🤣