agli baar Anuj bolega ye lo fal khaao tabhi I will start watching again🤣🤣Originally posted by: arya212002
Arre … Anu ne bole ye liye phal khaayi ye 🤣🤣
Literally maine kela expect kiya lekin ye to santara romance karne lage 🤣🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(158/3*)( Mohan 50*)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
agli baar Anuj bolega ye lo fal khaao tabhi I will start watching again🤣🤣Originally posted by: arya212002
Arre … Anu ne bole ye liye phal khaayi ye 🤣🤣
Literally maine kela expect kiya lekin ye to santara romance karne lage 🤣🤣
agli baar Anuj bolega ye lo fal khaao tabhi I will start watching again🤣🤣
Ye log ka bhi kuch nahi hone wale 😉
Anu ko phool dene tha aur Anuj ko phal … but Anu ne phal diya aur Anuj ne phool 🙈
agli baar Anuj bolega ye lo fal khaao tabhi I will start watching again🤣🤣
aise toh tu teri ummeed bhi Anuj ki umeed jaise hogi .. never ending 🤣🤣
pehna to de clear plastic, tu khadi reh paayegi dekhne ke baad?Originally posted by: arya212002
Waise sab kuch iske upar sexy lag tha hai…. Chal koms ko bulaao … let’s try clear plastic sheet and see if it looks sexy or not 😉🤣🤣🤣
https://twitter.com/DeewaniLadki01/status/1481091314318188544?s=20
Aaj toh kaan ki nilaami hogi! Clear indication hai 🤣🤣
Also, GK is holding the letter 'R' 🤩🤩
Riddhi, Ru dekh rahe ho tum log!!
Originally posted by: arya212002
Arre … Anu ne bole ye liye phal khaayi ye 🤣🤣
Literally maine kela expect kiya lekin ye to santara romance karne lage 🤣🤣
Bro jitna kele ka importance hota hai na utna hi 2 santro ka bhi! Jada na bol tu
Originally posted by: arya212002
Ye log ka bhi kuch nahi hone wale 😉
Anu ko phool dene tha aur Anuj ko phal … but Anu ne phal diya aur Anuj ne phool 🙈
Can I expect to see them exploring more of the Santra romance!! 🤩🤩
Originally posted by: docritu99
https://twitter.com/DeewaniLadki01/status/1481091314318188544?s=20
Aaj toh kaan ki nilaami hogi! Clear indication hai 🤣🤣
Also, GK is holding the letter 'R' 🤩🤩
Riddhi, Ru dekh rahe ho tum log!!
I Saw! I Saw!!!
but it was in gen pop and not in the dungeon where our TRX ropes hang 🤣so I had to gag myself 🤣🤣
Does this mean I’ll see Rome & Italy, my choco chips, my headlights 😳☺️
Originally posted by: docritu99
https://twitter.com/DeewaniLadki01/status/1481091314318188544?s=20
Aaj toh kaan ki nilaami hogi! Clear indication hai 🤣🤣
Also, GK is holding the letter 'R' 🤩🤩
Riddhi, Ru dekh rahe ho tum log!!
Hi I’m Rina🤣
Originally posted by: moksha89
I Saw! I Saw!!!
but it was in gen pop and not in the dungeon where our TRX ropes hang 🤣so I had to gag myself 🤣🤣
Does this mean I’ll see Rome & Italy, my choco chips, my headlights 😳☺️
🤣🤣
Was tagging Hinsa intentional?🤣