Originally posted by: docritu99
https://twitter.com/DeewaniLadki01/status/1481091314318188544?s=20
Aaj toh kaan ki nilaami hogi! Clear indication hai 🤣🤣
Also, GK is holding the letter 'R' 🤩🤩
Riddhi, Ru dekh rahe ho tum log!!
🤣🤣👌
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: docritu99
https://twitter.com/DeewaniLadki01/status/1481091314318188544?s=20
Aaj toh kaan ki nilaami hogi! Clear indication hai 🤣🤣
Also, GK is holding the letter 'R' 🤩🤩
Riddhi, Ru dekh rahe ho tum log!!
🤣🤣👌
Miss Rina can we have a new thread 🤣
Also it wasn't just our obsession with the phools and phals! Makers seemed to be stuck on those things as well.
Originally posted by: arya212002
Ye log ka bhi kuch nahi hone wale 😉
Anu ko phool dene tha aur Anuj ko phal … but Anu ne phal diya aur Anuj ne phool 🙈
I can't🤣🤣
I feel karna wohi chahte honge but bohot obvious ho jaata issliye switched🤣
chal I'm leaving...tu meri jagah fill kar
Anarth ho jayega The thread will have been left hanging in mid-air
Dekho aaj to V ne bhi bol diya hai ki bade ho jao...
Are chachaa, agar ye bade ho gaye to tum sah nahi paoge🤣
Waise bataya nahi ki kya bada karna hai🤣
Waise yaar maine kuch galat dekh liya aaj
I know ye tharak level se jyada hai but when Anuj was dancing and was on bench then i thought ki kya ise A cup bra chahiye🤣
P.S. no offence to the actor here. I love him more for his acting and sweet nature.
Originally posted by: tintin0602
Dekho aaj to V ne bhi bol diya hai ki bade ho jao...
Are chachaa, agar ye bade ho gaye to tum sah nahi paoge🤣
Waise bataya nahi ki kya bada karna hai🤣
🤣

Are na ja. Abhi to mai aayi hmm🤣
. dungeon, ropes, gag… tell me more.Originally posted by: moksha89
I Saw! I Saw!!!
but it was in gen pop and not in the dungeon where our TRX ropes hang 🤣so I had to gag myself 🤣🤣
Does this mean I’ll see Rome & Italy, my choco chips, my headlights 😳☺️