Originally posted by: Priyankaa.jain
Or mujhe to iske bhaashan se ghabraahat si ho rahi hai abhi se🤣🤣
Ab itna pakka hai kal starting ke 10 minutes skip karne hain Verna bp high ho jana hai🤣
Tuze dekhna kal.. Itni daring hai...
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Is Kiara Advani finished?
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Originally posted by: Priyankaa.jain
Or mujhe to iske bhaashan se ghabraahat si ho rahi hai abhi se🤣🤣
Ab itna pakka hai kal starting ke 10 minutes skip karne hain Verna bp high ho jana hai🤣
Tuze dekhna kal.. Itni daring hai...