Nahhiiiiiii🤣
Salman blame Modiji pe bhi daal sakta hai baad mein....ki gaadi woh nahi chala raha tha...Modiji chala rahe the😎😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Nahhiiiiiii🤣
Salman blame Modiji pe bhi daal sakta hai baad mein....ki gaadi woh nahi chala raha tha...Modiji chala rahe the😎😆
Originally posted by: darkchocolates
Nahhiiiiiii🤣
Salman blame Modiji pe bhi daal sakta hai baad mein ki gaadi woh nahi chala raha tha...Modiji chala rahe the😎😆
Fir news arahi hogi
Selmon ke ghr pe gire nukes
🤣🤣🤣
IT and ED ki raid toh definitely hogi😎🤪
Originally posted by: SmithaRam
I am guessing this was their conversation -
M - bhai sahab ek sawaal poochna tha....buhut dino se yeh baat....
Sallu bhai - sure, batayiye....
M - aap boora toh nahi manoge?
Sallu - Nahi Modiji, aap yeh kaisi baatein kar rahe hai. Aap saare desh ke pradhan mantri hai, saare desh ki samsyayein dur kar rahe hai, aisa koi sawal na ho jis ka jawab app ke paas nahi hai. Batayiye, batayiye..
M - err... Munni sach mein aap ke liye badnaam hui? 😳😳
Sullu - 🤔😳🤓
This is the most EPIC conversation ever 🤣🤣🤣
Ye jarur hogi
Iske liye toh selmon ko bezti karni ki bhi need nai hai
Ye toh ese hi jayenge darshan dene
ED be like
Ye jarur hogi
Iske liye toh selmon ko bezti karni ki bhi need nai hai
Ye toh ese hi jayenge darshan dene
ED be like
Sidha aise hi...😎🤣

After doing this
ED wale - Shit yr bhoi to farmhouse me hai
Maal toh saare ghar pe hi milega na...😈😎🤣
Ye jarur hogi
Iske liye toh selmon ko bezti karni ki bhi need nai hai
Ye toh ese hi jayenge darshan dene
ED be like
This guy at the doorstep looks like a salesman trying to sell sabun/detergent.😕 I wouldnt be surprised if the lady of the house yelled at him - "sabun nahi chahiye bhai!" 😡🤔
savage smithu di is back...😈🤣🤣Originally posted by: SmithaRam
I am guessing this was their conversation -
M - bhai sahab ek sawaal poochna tha....buhut dino se yeh baat....
Sallu bhai - sure, batayiye....
M - aap boora toh nahi manoge?
Sallu - Nahi Modiji, aap yeh kaisi baatein kar rahe hai. Aap saare desh ke pradhan mantri hai, saare desh ki samsyayein dur kar rahe hai, aisa koi sawal na ho jis ka jawab app ke paas nahi hai. Batayiye, batayiye..
M - err... Munni sach mein aap ke liye badnaam hui? 😳😳
Sullu - 🤔😳🤓
This is epic di..👏🤣