Hi.. i am back from Mahabaleshwar...
Sai .. tum chalna mere saath ... Vaha ek aur Virat hai 😊
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(100/0* -- 260/4*) (CV Miland 2wkts)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Hi.. i am back from Mahabaleshwar...
Sai .. tum chalna mere saath ... Vaha ek aur Virat hai 😊
Hi.. i am back from Mahabaleshwar...
Sai .. tum chalna mere saath ... Vaha ek aur Virat hai 😊
Samrahhttt tum kahin nahi jaoge😡
Originally posted by: nikita05
Crying and guilty...same flashback of shooting sada and giving him vaada for the nth time
Kya tumhe mujhe diye hue vaade yaad nahi aate virraahhttt 🥺
Hi.. i am back from Mahabaleshwar...
Sai .. tum chalna mere saath ... Vaha ek aur Virat hai 😊
Jeeva mere bhai... Tu mujhe galat samajh raha hai aur Sai tum kahi nahi jaaogi...meri zimmedaari ho tum
Ye kab hua? Tumhara aur mera kya Pakhi?
Badi mami kaha hai aap ye samrahhttt, Sai or virraahhttt mere beizzati kar rahe hain 😭
Virraahhttt kaise bhul sakte ho tum hamar yoga love😭😭
Originally posted by: Rani_Sahiba
Badi mami kaha hai aap ye samrahhttt, Sai or virraahhttt mere beizzati kar rahe hain 😭
Ab isme tumhari beizzati kaise hui Pakhi 🤦
Ek hi baat kitni baar tumhe bataani hogi Pakhi?