Sallu ko bhejo safai abhiyaan pe
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Sallu ko bhejo safai abhiyaan pe
Teja nai jeetni chaiye
Cups,plates sambhalon beheno! Devo bartan kar rahi hain!
Tau joking around and teasing Shammo. Meanwhile Teja, UmSha and TejRan waale.

Yeh Kya ho raha hai. TejRan se zyaada , Devo, Bichukle aur Pratik drama is getting more footage. 😒
Originally posted by: ChotaShakil420
suna ha ke housemates ke covid testing waghera hua ha
n devo is not feeling well
Will suit this boring season to end with a whimper instead of a bang
Shamita ko special khana aata hai 😈
Bas ye bichukle ko out karo
Khud ko SRK keh raha hai
Eh sab kya ho raha hai.trp 0.9 se 1.0 huva tha abb fir se 0.1 hoga eh bakwas ke baad 😡