drink hot tea
It’s freezing here 😔
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
drink hot tea
It’s freezing here 😔
Maine bhi abhi adrak wali chaai pi hai☕
Idhar bhi baarish shuru ho gai😆
I’m having mango ginger tea ❤️
@ 11 pm it’s cold 🥶
Mango ginger tea?
It’s great tea USA brand
Gn pallu talk to you tomorrow 🤗
Originally posted by: pallavi_p28
Idhar bhi baarish shuru ho gai😆
Faltu ka baarish and fog ho rakha hai
Thand toh hai nai
Yaar Nezu ab tak kahan the...Aapko bada in depth knowledge hai inn chizo ke baare mein...I read your posts👍🏼👏
Aapke kuch photography ke pics share karna...Waise aapke paas equipments bhi honge na for professional photography...🤔🤔
Phir kis insaan se puch rahe ho...
Maine sirf Marks laane ke liye padhai ki hai...😭😭
Fir tere mum ko lagega dose
True middle age walo ko pehle lagna chaiye
After all working force Wahi hai
But kaun samjaye
8th ya 9th se hai...Yahan pe...
Wahi toh...And yeh 60s wale ghar se bahar bhi nikalte...And inko lagayenge🤐