Originally posted by: IamRaj96
Waah baci toh harroz same to same statements deti hai tab toh tum kuch nhi bolti aur maine kitne mahino ke baad ek statement rpt kiya toh timepass.... Waah niyon waah
Bandh karo apni 2 kaudi ki overacting !!! 🤢🤢
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: IamRaj96
Waah baci toh harroz same to same statements deti hai tab toh tum kuch nhi bolti aur maine kitne mahino ke baad ek statement rpt kiya toh timepass.... Waah niyon waah
Bandh karo apni 2 kaudi ki overacting !!! 🤢🤢
Originally posted by: MeNiyonika
By the way Anupama's ph values had became more richer after hitting 4.5+. The color grading is just amazing. Scenes have more wide angles.
Bh@*d me jaaye onupomaa 😤😤
Hum jaante hai Abjini ki tum ek chhoti baalika ho😊.
Tumse toh acchi hi acting karta hu.... Flop actress kahiki 😏😏
Usko chhodo
YKTMN thread me sab members kal fat shaming par ek dusre ko taunts mar kar kitna bhaari jhagad rahe the🤣🤣
Mst entertain hua🤣
Aaj kuch bohot hi unique khaaya. Mirchi ka rasgulla. Kisine khaaya kabhi ? 😆
It looks totally green and tastes sweet and spicy. Aisa rasgulla pehle kabhi nahi khaaya.
Originally posted by: JiniRockss
Great job Raj.Aise he dosra logo(Rosie)ki madad karna chahiye like you are helping Rosie to remove weeds👍🏼
But rose plant weed nahi hota ra Jini
Originally posted by: MeNiyonika
Aaj kuch bohot hi unique khaaya. Mirchi ka rasgulla. Kisine khaaya kabhi ? 😆
It looks totally green and tastes sweet and spicy. Aisa rasgulla pehle kabhi nahi khaaya.
No .... Suna bhi pahli baar
Waise isse jada unique hota agr tum woh juhi jo post karti hai waise recipes khati like panipuri me chai
Abjini vyakran rule no.69 har vaakya RA se end hoga ra 🙂🙂
Originally posted by: MeNiyonika
Aaj kuch bohot hi unique khaaya. Mirchi ka rasgulla. Kisine khaaya kabhi ? 😆
It looks totally green and tastes sweet and spicy. Aisa rasgulla pehle kabhi nahi khaaya.
Maine ekbaar Hershey's Kisses Paan khaya tha, it was like chocolate covered paan, it was sooo good.