Arre achanak Om chee2 shaadi track aaya tab bhi laga tha kahi show tata bye bye to nhi karega lekin abhi koi new show ka promo n news nhi hai aur YKTMN ratings bhi itna kharab nhi hai to thoda doubtful tha.
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Arre achanak Om chee2 shaadi track aaya tab bhi laga tha kahi show tata bye bye to nhi karega lekin abhi koi new show ka promo n news nhi hai aur YKTMN ratings bhi itna kharab nhi hai to thoda doubtful tha.
Originally posted by: Lone_wolf
Arre achanak Om chee2 shaadi track aaya tab bhi laga tha kahi show tata bye bye to nhi karega lekin abhi koi new show ka promo n news nhi hai aur YKTMN ratings bhi itna kharab nhi hai to thoda doubtful tha.
@bold tbh hume kisiko pata nhi hai zm ke shows ka trp so pata nhi abhi kounsa show kaisa kar raha hai
Haa ek baar mila tha uska trp tab 3.5 something tha but usko kaafi months hogye hai ab kya pata kya trp hai.... Uske baad jo bhi trp hai woh sab toatally l fake hota hai woh page walo ka
I think abhi ZM pe sirf reshimgath acha kar raha hoga nd woh 7:30pm ka ek post dekha tha jahape unka cake cutting hua tha 3.2 trp ke liye baaki kisika pata nhi
Nhi mujhe lagaa tha sabse pahle 😤😤
Bas bohot hua Raj kumar apne kamre mein jao. 😤😤😤😤
Yeh kis show ka dialogue hai ?? Kahi suna suna lagg raha hai 🤣🤣🤣🤣🤣
Star Bharat ko bandh kardo. Bacche duwaayein denge re. 😭😭😭🙏🏻🙏🏻
Niyon mai secretary kim ke young-jun ki tarah bahut bada narcissist hu na ☺️☺️
Great job Raj.Aise he dosra logo(Rosie)ki madad karna chahiye like you are helping Rosie to remove weeds👍🏼
Originally posted by: IamRaj96
Niyon mai secretary kim ke young-jun ki tarah bahut bada narcissist hu na ☺️☺️
Daebak. 😱
Young Jun se bada narcissist koi nahi. 😤