Originally posted by: arya212002
Har kisi ko 5 sec bhi mila toh kaafi hoga na… kya bolti hai Sej 🤣🤣?
5 sec me kya hi kar lenge?
Believe hi nahi hoga ki banda mil gaya hai
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: arya212002
Har kisi ko 5 sec bhi mila toh kaafi hoga na… kya bolti hai Sej 🤣🤣?
5 sec me kya hi kar lenge?
Believe hi nahi hoga ki banda mil gaya hai
Originally posted by: arya212002
Har kisi ko 5 sec bhi mila toh kaafi hoga na… kya bolti hai Sej 🤣🤣?
Sej toh 3/4 mein bhi kaam chala legi 🤣
Originally posted by: SundariP
5 sec me kya hi kar lenge?
Believe hi nahi hoga ki banda mil gaya hai
Sej se pooch… kaise 3/4 mein bhi safal tha paana hai samjha degi🤣🤣🤣
Originally posted by: arya212002
Sej se pooch… kaise 3/4 mein bhi safal tha paana hai samjha degi🤣🤣🤣
I'm all for learning... But I hope I never need this skill in life 😆
Originally posted by: arya212002
Bro, is he really following our chats🤣🤣
Riya, hamare new year resolution wala conv bhi uss tak pahunch gaya🤣🤣
I swear mahn, I was thinking the same!
Well on that node, we should level up our tharkiness! Just so you know! He should know how much he's being adored for all the good and bad reasons! 🤩😍
Originally posted by: docritu99
I swear mahn, I was thinking the same!
Well on that node, we should level up our tharkiness! Just so you know! He should know how much he's being adored for all the good and bad reasons! 🤩😍
True that…aaj kal ke pics aur videos dekh kar toh aise hi lag raha hai ki hamari poochne ki deri thi baaki armaan poore karne ke liye kab se taiyar tha🤣🤣🤣
Isliye let’s notch up our tarakiness
Originally posted by: arya212002
Har kisi ko 5 sec bhi mila toh kaafi hoga na… kya bolti hai Sej 🤣🤣?
I thought sleeping ke liye full night milega 🤣🤣
Sej toh 3/4 mein bhi kaam chala legi 🤣
orat can always maximize time and resources 🤪
Originally posted by: arya212002
Sej se pooch… kaise 3/4 mein bhi safal tha paana hai samjha degi🤣🤣🤣
ab aise sabko secret kaise batau 😳
Originally posted by: arya212002
True that…aaj kal ke pics aur videos dekh kar toh aise hi lag raha hai ki hamari poochne ki deri thi baaki armaan poore karne ke liye kab se taiyar tha🤣🤣🤣
Isliye let’s notch up our tarakiness
So? Next Kya chahie? Transparent sheet Wala?