Anyone else having problems posting or quoting? It seems to be malfunctioning from my side
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Anyone else having problems posting or quoting? It seems to be malfunctioning from my side
Haan apni hi love story ko leke confuse h Baki sabki tujhe hi set krni hai😂
Meri wali aa hi kaha rahi hai kuch karne ki..ab time hai toh socha time pass kar leta huin..
Karan ko taunt maarne ka apna hi mazaa hai..😂
Abey ab kya problem hai tereko ab toh wo Kundanji ke sath ja raha hai na😂
Originally posted by: mineforever
Meri wali aa hi kaha rahi hai kuch karne ki..ab time hai toh socha time pass kar leta huin..
Karan ko taunt maarne ka apna hi mazaa hai..😂
Satya wachan mahashay 😂
Originally posted by: Chir-Cute
Anyone else having problems posting or quoting? It seems to be malfunctioning from my side
theek chal raha hai..
Abey ab kya problem hai tereko ab toh wo Kundanji ke sath ja raha hai na😂
Yeh Aneesh sab par chance maar raha hai..Uski wali par bhi aur Sanju (kabhi na hone) wale par bhi..aaur Karan ko koi mauka nahi mil raha😂
Abey ab kya problem hai tereko ab toh wo Kundanji ke sath ja raha hai na😂
Haa theekh hain toh chalega bas mujhse aur Monu sa dur rahe woh chimkandi.😂😂😂😂
Originally posted by: mineforever
Yeh Aneesh sab par chance maar raha hai..Uski wali par bhi aur Sanju (kabhi na hone) wale par bhi..aaur Karan ko koi mauka nahi mil raha😂
Jealous karan 😂😂
Bro muh kholna padta hai chance marne ke liye stammer nahi Krna hota😂😂
Originally posted by: Not_James_bond
Haa theekh hain toh chalega bas mujhse aur Monu sa dur rahe woh chimkandi.😂😂😂😂
Nahin filhal toh Monu hi hamara maksad hai😂😂
Usi ke liye toh aaye hai aur date bhi plan ki hai❤️
Okk another song suggestion for karmi 😂😂😂
As now during current situation main monami aage bhagegi aur karan uska picha 😂😂😂 so sweety from jaaga Jasoos is perfect.😂😂😂