Mujhe pata hai inka roz roz ka drama hai
https://instagram.com/stories/amarupadhyay_official/2738653109756059787?utm_medium=share_sheet
Romy yrr inko choro do
Mat suna karo inki 🤣🤓
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Mujhe pata hai inka roz roz ka drama hai
https://instagram.com/stories/amarupadhyay_official/2738653109756059787?utm_medium=share_sheet
Romy yrr inko choro do
Mat suna karo inki 🤣🤓
Ye sabko safai dete hue hai 🤣🤣
Amar be like- ye maine kab bola🤔🤣
Off Air wali news toh ese hogaye hai jaise 2012 me duniya Khatam hone wali thi
Abhi tak hua hi nai 🤔🤣
Mujhe pata hai inka roz roz ka drama hai
https://instagram.com/stories/amarupadhyay_official/2738653109756059787?utm_medium=share_sheet
Romy yrr inko choro do
Mat suna karo inki 🤣🤓
Socho Amar ke holiday plans bhi media mai aagye😂😂
Off Air wali news toh ese hogaye hai jaise 2012 me duniya Khatam hone wali thi
Abhi tak hua hi nai 🤔🤣
Uss news jese ye bhi rumours failte hi rahenge
Humesha bechare Amar ko fans ko fake news h ree fake news h bolna padhta h🤣
It’s fake amar said now I can take a chill pill I watch this show only I don’t have time to watch other shows
Off Air wali news toh ese hogaye hai jaise 2012 me duniya Khatam hone wali thi
Abhi tak hua hi nai 🤔🤣
🤣
This one of best comments
Mujhe pata hai inka roz roz ka drama hai
https://instagram.com/stories/amarupadhyay_official/2738653109756059787?utm_medium=share_sheet
Romy yrr inko choro do
Mat suna karo inki 🤣🤓
Thanks Nezu 🤗
Ab ye amar ka bhi fake intv chhaap denge ye mai nahi imagine kar sakti thi 😱🤣
Thanks Nezu 🤗
Ab ye amar ka bhi fake intv chhaap denge ye mai nahi imagine kar sakti thi 😱🤣
Wahi na 🤣
Bechara wo bhi soch raha hoga kya kara Maine jo ese hath dhoke piche padh gaye hai 🤪🤣