hai? am I color blind? … mje Ragini ki saree green kyu dikh ri h?
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 2nd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
FF: Pale Blue Dot Thread 10/1/2026 Chapter 45
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
hai? am I color blind? … mje Ragini ki saree green kyu dikh ri h?
I shared that too in EDT…😆
Blue strips wali pehni thi but blouse was different.. in this pic its green colour.
Ye chachi bhi Function aur roz bhi itni heavy sarees pehri hai
Ahlawat bhi kaise hai beta Bahu honeymoon pe Gaye hai unke aane ka toh intezar karte... Ek din mein dulha bhi dhund liya aur shadi ki tayyari bhi🤣
Originally posted by: nikkiGarg
hai? am I color blind? … mje Ragini ki saree green kyu dikh ri h?
Yellow hai behen🤣
Originally posted by: nikkiGarg
hai? am I color blind? … mje Ragini ki saree green kyu dikh ri h?
Arre chachi ki saree purani hai.. I am asking abt Manushi
Originally posted by: nikkiGarg
hai? am I color blind? … mje Ragini ki saree green kyu dikh ri h?
Areh nahi. We are talking about Manushi. Is it an old BTS pic yehi soch raha hain
blouse green h and yellow saree … pr ye blue kyu bola fir?
Blue strips wali pehni thi but blouse was different.. in this pic its green colour.
Ye chachi bhi Function aur roz bhi itni heavy sarees pehri hai
Ahlawat bhi kaise hai beta Bahu honeymoon pe Gaye hai unke aane ka toh intezar karte... Ek din mein dulha bhi dhund liya aur shadi ki tayyari bhi🤣
Arre chachi nahi Manushi..
Chachi ki saree repeated hai..
Originally posted by: nikkiGarg
blouse green h and yellow saree … pr ye blue kyu bola fir?
I saw this outfit before. She defo wore it. Unke maximum saris isi colour range mein hain
Originally posted by: Mysterylushes
Areh nahi. We are talking about Manushi. Is it an old BTS pic yehi soch raha hain
Sabko itni aadat pad gayi hai Manushi ko ignore karne ki pic mai bhi ignore kar rahe 🤣