Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
itna yummy pic dekh kar lunch ditch karke kuch aur khane ka mann kar raha hai😋
Anu needs the meds you were on, she nneds to nikalo her tharak tabhi humko zyada study material milega warna do boondh chai mein hi atki rahegi🤣
Ruk abhi I'll send her a cold and all the meds 🤣
Originally posted by: arya212002
Sahi mein …..pehle this different time zone, then holiday season, family n friends ….sab mere tarak ke dushman bane baithe hai…
omg same even I have guests at home today like??? aaj hi kyu saare guests aaye hai chain se tharakne nahi de rahe 🤣
some fine tongue content 🤤
Cold meds mein itna effect….🤣🤣
Originally posted by: cherry1111
omg same even I have guests at home today like??? aaj hi kyu saare guests aaye hai chain se tharakne nahi de rahe 🤣
Whole world conspiring against us 🤣🤣🤣
Some meds are for a sore throat also 😳
if you get my drift ....
I have to go to friends place tomm also for lunch😡
itna syllabus miss hoga mera 😭😭😭
class continue karein?
Surri Surri Surri! Had a long day today! I'm late for the class