abhi mai priam land mai huu... Maine kuch nahi dekhna hai.. Focus nezz...😌😌😌😌😌😌😌
Yaar tu kyu aur gudgudi karva rahi hai.. Yaha mai abhi tak pura nahi dekh paayi huu.. Jo blush ho raha hai..🙈🙈🙈🙈🙈🙈🙈
Ha ok

Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
abhi mai priam land mai huu... Maine kuch nahi dekhna hai.. Focus nezz...😌😌😌😌😌😌😌
Yaar tu kyu aur gudgudi karva rahi hai.. Yaha mai abhi tak pura nahi dekh paayi huu.. Jo blush ho raha hai..🙈🙈🙈🙈🙈🙈🙈
Ha ok

Chalo ab pur ki baari hai chillam chilli karne ki... Table turn..😈😈😈😎😎😎
Ab aayega viru ko samjh ki kaisa lagta hai...😝🙈😂
Ye bhi mast galti bhar ke pani phenke... Aur mast chillam chilli kare... Mai to mast ready huuu...🤩🤩🤩🤩🤩

yaar...vo lap wala bhi please..., 🙈🙈🙈🙈🙈
yaar...vo lap wala bhi please..., 🙈🙈🙈🙈🙈

Yaar mai itna kyu excited huu isko dekhne ke liye... Baby ke angry avatar dekhne mai alag maja aayega...😈😈
Viru usko rokega... Vo jaayegi... Agnst bhar bhar ke..🔥🔥🔥🔥🔥
Socho aise hii roke.. Bina kurta pehne..khinchega.. 🙈🙈🙈🙈
ohk...maar daale ye log yaar...😌🔥😌🔥😌🔥😌🔥😌🔥😌🔥😌🔥😌🔥
Mujhe pur baby ka taandav dekhna hai
Uff my baby girl with her baby hands
Look how small they are, plus she touched his Adam’s apple

Yo I’m going mad with this I’m going to make a million edits 🤣
Ha yr mujhe angry bird Purvi dekna hai
I want her to destroy and break everything in that stupid room