Haa yeh sach hai. Main town nai jati utni baar jitna yeh Mumbai Pune and back karti hai. Fuel ka paisa aata kahan se hai
Haa yeh sach hai. Main town nai jati utni baar jitna yeh Mumbai Pune and back karti hai. Fuel ka paisa aata kahan se hai
I am toh already imaging this in Mumbai house
https://www.instagram.com/saishi_stan_/p/CVK5_hZBl5q/?utm_medium=copy_link
Originally posted by: 77nikita
I am toh already imaging this in Mumbai house
https://www.instagram.com/saishi_stan_/p/CVK5_hZBl5q/?utm_medium=copy_link
yeh Kohlapur mein bhi toh hua hoga 🤣🤣😆😆
https://twitter.com/yen_wo/status/1472112847820042240?s=20
Kitney cute hain yeh dono 🤭❤
Distance actually makes the heart grow fonder 🙈
Originally posted by: Arnaagar
https://twitter.com/yen_wo/status/1472112847820042240?s=20
Kitney cute hain yeh dono 🤭❤
Distance actually makes the heart grow fonder 🙈
Both asking to vote for eo … cute 🥰
Yes this is the content we crave for... Mazza aa gaya dekh ke.
His new photoshoot pics are hot. Ladka smart hai ladki ki tarah photo locker main nai rakhega. He's posting them it's good.
Sai is doing an ask SKR session on twitter...
Someone asked why was he sad during Griha's interview with a capture...
He answered "Kyunki tazbu nahi thi "🤭🤭
And bahut saare ST centric answers they😂😂🤭🙈
Random tags...
is he gone mad .. Bol kya raha hai lol.Originally posted by: Arnaagar
Sai is doing an ask SKR session on twitter...
Someone asked why was he sad during Griha's interview with a capture...
He answered "Kyunki tazbu nahi thi "🤭🤭
And bahut saare ST centric answers they😂😂🤭🙈
Random tags...
Ice cream .. Tazbu ko pasand hai.. He called shivangi as shivi .. I mean write😆
ITV mein shivi nai thi toh he was sad 😆
Shivi ko irritate karne mein bahut maza ata hai.. Lol we know that😆
602