Originally posted by: joliefemme
Par Sonali million dollar question hai ki door kyu hai 💔
Leja mujhe saath tere mujhko na rehna paas mere ☺️
Ren
Song has changed
He is tripping on tum aa gaye Ho Noor aa Gaya hai ♥️ 😳🤣
Originally posted by: joliefemme
Par Sonali million dollar question hai ki door kyu hai 💔
Leja mujhe saath tere mujhko na rehna paas mere ☺️
Ren
Song has changed
He is tripping on tum aa gaye Ho Noor aa Gaya hai ♥️ 😳🤣
Gutter mind activated☺️
Raat ko sota hai tab isliye nai daalta (all puns unintended) ☺️
Ren
Song has changed
He is tripping on tum aa gaye Ho Noor aa Gaya hai ♥️ 😳🤣
That song when he's in Mumbai. Jab Hyderabad main akela hai toh leja mujhe saath tere. Samjha Karo situation hi aise hai.
For ST Mumbai Pune is like jogging in the park. Bas muh uthao aur chal do.
Waise better to spend on petrol than spend on hotel here. On a serious note, saaman laane gayi hogi ladki.
Kya matlab hai tumhara 24 hrs 😜
Infinite energy hai kya hamare tazbus ke pass?
Originally posted by: joliefemme
For ST Mumbai Pune is like jogging in the park. Bas muh uthao aur chal do.
Waise better to spend on petrol than spend on hotel here. On a serious note, saaman laane gayi hogi ladki.
Muh uthao aur chal do 😂😂😂😂.
Wtf
Apne apne shehar ki gaali gaali mein hamare Saishi ke mv ka poster lagwane ki arrangement ki planning chalu karo .
TL wants the mv to go "haywire".
602