yahi dukh hai 😂Originally posted by: ReenVora
Arey... Online toh FF karke dekh leti hu but TV par toh...Sab bardasht karna padta hai
Hello Hello
Love and War wraps up
Contestant list
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Duleep Final -(SZ v [East Z: (374/4* (Kishan (c) 107*, Kushagra 56*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
yahi dukh hai 😂Originally posted by: ReenVora
Arey... Online toh FF karke dekh leti hu but TV par toh...Sab bardasht karna padta hai
Originally posted by: Amaraddict
Hall wale scene ki baat kar rahi hai na?
Kuch zyaada hi lamba hai 🤣
Ha usi ki
Mtlb kuch jaida hi
I loved her in BV and now....Itnaa negative kyu banaa diya Kk ko? Wanted a good exit for her..
Originally posted by: ReenVora
I loved her in BV and now....Itnaa negative kyu banaa diya Kk ko? Wanted a good exit for her..
Baba ab to nai milegi achi exit 😆
Was going to say that... They perfectly match height wise.
Please clear precap ho please please 🤲🏻🤲🏻🤲🏻
Originally posted by: Amaraddict
Please clear precap ho please please 🤲🏻🤲🏻🤲🏻
Baa kuch bawal na ho
Arey... Yeh show ki kaafi scenes doosro ke saamne dekh nahi pati main... Hubby ke expression dekha ne layak hai abhi...
Mera thoda sa late chal raha hai pls mujhe bata dena precap