Alice ki comment ke baad KD ke bolti bandh hoagyi hogi😆 ek dhin ke baad heartwaala aur kiss wala emojis daalegaa😆
He replied- roka kisne hain dekhte raho😆
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Alice ki comment ke baad KD ke bolti bandh hoagyi hogi😆 ek dhin ke baad heartwaala aur kiss wala emojis daalegaa😆
He replied- roka kisne hain dekhte raho😆
Dekh pixie KD ne teri khwaaish puri kardi 😆one liner deke
Originally posted by: VaishnaviG
Dekh pixie KD ne teri khwaaish puri kardi 😆one liner deke
Wahhh KD 😎
Aaj to sabko galata prove kar diya usne 😂
Originally posted by: VaishnaviG
kya nahi dikha mera comment ya Alice ka ? Tu Alice ko follow karti hai ?
Aree Alice ka hi nahi dikh raha tho tera kaise dikhega
🤣🤣🤣
Isse hum chota sa progression samaj le kya 🤣
Isse maine acha khaasa progression samajh liya hai 🤪
Mukhe bacchi par bilkul bharosa hai, par yeh toh mujhe bahut cautious lag raha hai😆
Mukhe bacchi par bilkul bharosa hai, par yeh toh mujhe bahut cautious lag raha hai😆
Mujhe tho Kaddu pe vishwaas hi nahi raha ab🤡
yes 😆Ab toh mujeh cheek kiss picture ka intezaar rahega 🌚