Alice ki comment ke baad KD ke bolti bandh hoagyi hogi😆 ek dhin ke baad heartwaala aur kiss wala emojis daalegaa😆
He replied- roka kisne hain dekhte raho😆
Hello Hello
Love and War wraps up
Contestant list
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Duleep Final -(SZ v [East Z: (374/4* (Kishan (c) 107*, Kushagra 56*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Alice ki comment ke baad KD ke bolti bandh hoagyi hogi😆 ek dhin ke baad heartwaala aur kiss wala emojis daalegaa😆
He replied- roka kisne hain dekhte raho😆
Dekh pixie KD ne teri khwaaish puri kardi 😆one liner deke
Originally posted by: VaishnaviG
Dekh pixie KD ne teri khwaaish puri kardi 😆one liner deke
Wahhh KD 😎
Aaj to sabko galata prove kar diya usne 😂
Originally posted by: VaishnaviG
kya nahi dikha mera comment ya Alice ka ? Tu Alice ko follow karti hai ?
Aree Alice ka hi nahi dikh raha tho tera kaise dikhega
🤣🤣🤣
Isse hum chota sa progression samaj le kya 🤣
Isse maine acha khaasa progression samajh liya hai 🤪
Mukhe bacchi par bilkul bharosa hai, par yeh toh mujhe bahut cautious lag raha hai😆
Mukhe bacchi par bilkul bharosa hai, par yeh toh mujhe bahut cautious lag raha hai😆
Mujhe tho Kaddu pe vishwaas hi nahi raha ab🤡
yes 😆Ab toh mujeh cheek kiss picture ka intezaar rahega 🌚