Originally posted by: Not_James_bond
Arre woh lamba hain issi liye toh kaaha ki namik Paul karan will have to stand on his toes .😂😂😂
But Monami ki neck twist ho jayegi na..Karan ki ho na ho..😁
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Not_James_bond
Arre woh lamba hain issi liye toh kaaha ki namik Paul karan will have to stand on his toes .😂😂😂
But Monami ki neck twist ho jayegi na..Karan ki ho na ho..😁
Naa arre he's there so that khadoos Shergill gets jealousy 😂😂 monami ka kya karna hain😂😂
I really like SidSa Bg tune..pehle wali aur aaj wali bhi bahut soothing thi..❤️
Originally posted by: Not_James_bond
Naa arre he's there so that khadoos Shergill gets jealousy 😂😂 monami ka kya karna hain😂😂
Waise woh bhi koi show kar raha hai shayad with Mehendi producer..😁
Originally posted by: mineforever
Waise woh bhi koi show kar raha hai shayad with Mehendi producer..😁
Theekh hain toh koi laalu raam hi laa do.😂😂😂
phir toh koi na hi aaye toh theek hai..
Mehendi wale hero ko hi la de..woh toh kar sakta hai😁
Bohot din ho gaya aapko yaha dekhe....
Yeh har baar sab log nau do gyarah ho jaate hai aur hum dono hi rahe jaate hai..😁
Faizi ko no screentime ke baad bhi uski heroine mil gayi..aur ek hum log hai jisse KarMi saath ho kar bhi nahi ek saath dikh paate..😁
https://twitter.com/AkshitaOM12/status/1468976820049494019?s=20
Originally posted by: mineforever
Yeh har baar sab log nau do gyarah ho jaate hai aur hum dono hi rahe jaate hai..😁
Aur naahi toh kya adhe sa zyaada edt hum hi khatam kar deta hain.😂😂😂