TejRan ko DevRash se sikhna chahiye break up wali acting kaise karte hai 😂Originally posted by: Hahaahha
Do breakup dekhne milenge aaj ek TejRan ka doosra DevRash ka🤣
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
TejRan ko DevRash se sikhna chahiye break up wali acting kaise karte hai 😂Originally posted by: Hahaahha
Do breakup dekhne milenge aaj ek TejRan ka doosra DevRash ka🤣
Originally posted by: TrickyMind
TejRan ko DevRash se sikhna chahiye break up wali acting kaise karte hai 😂
PraNish are the OGs in that game😎
I am not watching epi,but thinking how hit is today's epi.almost after 1 hour its 20 page only here😆
Raquesh toh khud hi pray kar raha hoga k shammo ko koi aur mil jaye BBH mai aur mai yeh mayajaal se nikal jau😂raquesh 🥺
Inse kissi wissi bhi nhi hoti, Jyada se jyada cuddle hota hai. Bohot shudh, pavitra, shaadi ke baad karege i mean ultimate fake couple hai.Originally posted by: Sujathashenoy
Isa math bolo main content tho tejran breakup rootna manana patch up kissi vissi. beech beech me kuch our hoga content.😍
tejran are back together and devrash has found their solace in devtik and umrash🤣
Han TejRan ka breakup ek din ki validity k sath aata hai🤣 but in LF I could see KK taunting teja a lot😂 DevRash breakup ki validity shyd thodi lambi chalegi
Yeeh phoolwa kaha reeh gaye aaj 😒
papi jappi ke sath taunt free ne diye ja rahe hai😆Originally posted by: Hahaahha
Han TejRan ka breakup ek din ki validity k sath aata hai🤣 but in LF I could see KK taunting teja a lot😂 DevRash breakup ki validity shyd thodi lambi chalegi
Umar ne Devo ka offer leliaaaa
Originally posted by: Deadinside
Inse kissi wissi bhi nhi hoti, Jyada se jyada cuddle hota hai. Bohot shudh, pavitra, shaadi ke baad karege i mean ultimate fake couple hai.
Shaadi ke baad nai ghar se nikalte hi krne ka plan hai🤣🤣🤣