Are maine IF khola yahi khabar dene ke liye .
Haye Mera Vir student bana hai . 😳
Nezu apan AU ulta chal raha hai..let's goooo... 🤪
Koi post bana do waha discuss karte hai
Aram se 😆
Amar ke arms 🔥🙇🏻♀️
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 4th Oct 2026 WKV
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Are maine IF khola yahi khabar dene ke liye .
Haye Mera Vir student bana hai . 😳
Nezu apan AU ulta chal raha hai..let's goooo... 🤪
Koi post bana do waha discuss karte hai
Aram se 😆
Amar ke arms 🔥🙇🏻♀️
Doll kaisi lagi.. 🤣
Kya sach mai akhiyose goli mare hai...🤣
Dekh pilot bhut acha tha show ka
I mean bhut jaida
2nd episode thoda sa slow tha but thik hai
3rd episode.. finally we are back to game.. jab logo sir udte the goli se mujhe bada maja ata hai 🤪
4th episode bhi acha tha
Bas abhi Wahi chal raha hai games and ye log sab bat Gaye hai grp me
Vo bully wala grp and humare hero log ka grp
Detective interesting hai
Wow....pura dekh...maza aayega!!!
Dekh pilot bhut acha tha show ka
I mean bhut jaida
2nd episode thoda sa slow tha but thik hai
3rd episode.. finally we are back to game.. jab logo sir udte the goli se mujhe bada maja ata hai 🤪
4th episode bhi acha tha
Bas abhi Wahi chal raha hai games and ye log sab bat Gaye hai grp me
Vo bully wala grp and humare hero log ka grp
Detective interesting hai
Are muze to sabse accha wahi laga .. jab log goli se udate hai.. I was like fook fook kya chal raha hai .
Ha baad mai thoda slow ho jata hai..
Like I said when you reach to middle episodes it's like bhad mai jaye game muze batao who wins and how..
Yes detective is interesting and cute too.. 😉
Are muze to sabse accha wahi laga .. jab log goli se udate hai.. I was like fook fook kya chal raha hai .
Ha baad mai thoda slow ho jata hai..
Like I said when you reach to middle episodes it's like bhad mai jaye game muze batao who wins and how..
Yes detective is interesting and cute too.. 😉
Nai mujhe to apna hero bhi mast laga
https://www.instagram.com/p/CWqJOOBP4VB/?utm_medium=copy_link
I'm still trying to identify ki pain kahan ho raha hai...par kahin toh hai
Originally posted by: Manasi_16
I'm still trying to identify ki pain kahan ho raha hai...par kahin toh hai
Cliche line bolu...
Tere dil mai dard ho raha hai behen.. 🤪
Ak jo na dikha hoga aaj.. 🤣
Kuch jyada hi cliche hai na.. 🤣
Me, during the GIF wars on our forum🤪

Cliche line bolu...
Tere dil mai dard ho raha hai behen.. 🤪
Ak jo na dikha hoga aaj.. 🤣
Kuch jyada hi cliche hai na.. 🤣
Cliched hai par Sach hai😆 ...isiliye I am seeing the weekly repeat of Anupama 🙈🙈🙈
Ab thoda saans mein saans aayi❤️😳