Ye second wala bit to fav hai
Sidhi si baat hai jo abhi tak ye show dekh rahe vo log bas priam ke liye dekh rahi hai ✋🏻
ha nahi to ko KK ka sada hua muh dekhega.. 😡
same same scheme..
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(197/ 3*)( Mohan 56*, ishan 16*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Ye second wala bit to fav hai
Sidhi si baat hai jo abhi tak ye show dekh rahe vo log bas priam ke liye dekh rahi hai ✋🏻
ha nahi to ko KK ka sada hua muh dekhega.. 😡
same same scheme..
KK ka muh choro
Story bhi kaha hai 🤪
Vo to bas purvir scene dekh ke mera din ban jata hai 😳
KK ka muh choro
Story bhi kaha hai 🤪
Vo to bas purvir scene dekh ke mera din ban jata hai 😳
ha ye bhi sahi hai..
Sach mai kaha se kaha aa gaye.. 😭
kaha show ka story tha aur kaha aab faltugiri chalu hai.. 🤪
kasam se PriAm ke scenes na hot to show to adhe kabar se pure kabar mai chala jayega.. 🤣
Ye second wala bit to fav hai
Sidhi si baat hai jo abhi tak ye show dekh rahe vo log bas priam ke liye dekh rahi hai ✋🏻
Exactly PriAm carrying the show
yes...maine bhi notice kiya ye... Dekh kaise rahe the ek dusre ko.. Look notice kiya...☺️❤️https://www.instagram.com/p/CW8jgTFvXfc/?utm_medium=copy_link
Love when our fandom notices PriAm moments
mera bhi.. Ye priam hii hai..
Ye second wala bit to fav hai
Sidhi si baat hai jo abhi tak ye show dekh rahe vo log bas priam ke liye dekh rahi hai ✋🏻
SH be like.. Dekhiye aapka matha kitna chuda hai gem be like haa naap ke dekh le..😝
Vo to ek perfect hai.🤷♀️
You know I have different type of obsession with marksnon body . Humesha Pur ke body penimagine kiye the aaj to Vir ke hai . 😈
Haye bass aise kas ke nails marks hote Vir ke back pe..
You know I have different type of obsession with marksnon body . Humesha Pur ke body penimagine kiye the aaj to Vir ke hai . 😈
Haye bass aise kas ke nails marks hote Vir ke back pe..
Apne kabhi vir ki body pe imagine nai kiye 😲😳
Uske nails hona jaruri hai na.. baby ka to hai nai
Apne kabhi vir ki body pe imagine nai kiye 😲😳
Uske nails hona jaruri hai na.. baby ka to hai nai
Are jab bhi humne unka ahem activities imagine kiya hai maine purvi ko hi hickies diye hai..
Vir ko nahi mile...😈 abb next time Vir ko dete hai bohot sari hickies.. 😈