Live feed ka updates hai kya eh🤔episode shuru nahi huva 🙄
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Live feed ka updates hai kya eh🤔episode shuru nahi huva 🙄
Nishu Pratik se discuss kiye bina koi plan action mai nahi dalega 😂Dono bira ke only talks no action ke bad teja ne akele chori kar li🤣
Chalo beera bros jage
Ladki ke chakkar ne bigad diya. Banda thik thak tha sirf sutte jyada marta tha. 😆Originally posted by: TrickyMind
KK is such a hopeless person.. Vishal ji gaye an problem Nishant se hai.. Teja Nishant se kyu baate karti hai aur batati nahi..
KK- Mai salman bhai ki zyada sunta hu kyu ki woh precise bolte hai.. so i am trying to figure out kya karna hai.. tu nishant k sath baith k discuss karti hai batati nahi..
Morning song
Wooh sikandaar kehlata hai
haari bajii jeetna hume aata hai
VIPs ka pura fridge khali kar denge Teja- KK 😂
chutkule ji ki figure badiya hai
Rakhi-yeeh retish muje jaraa se bhi chipaak Kaar soota nahi hai bolta hai mummy pappa kya bolege
🤣
Waise according to LF kk and teja had huge fight... Fyi😆
Chalo ho gya Sabudana pae discussion chaalu. This discussion can be considered as one of the best discussions in the history of bb