kya bakwaas plan bana rahe hain ye log
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
kya bakwaas plan bana rahe hain ye log
Nishu-mai kaal dudhee chana daal rice banadu 🤔
partik-Bichukli ki liye sabudana soak Kaar lo 🤓
KK is such a hopeless person.. Vishal ji gaye an problem Nishant se hai.. Teja Nishant se kyu baate karti hai aur batati nahi..
KK- Mai salman bhai ki zyada sunta hu kyu ki woh precise bolte hai.. so i am trying to figure out kya karna hai.. tu nishant k sath baith k discuss karti hai batati nahi..
Teja ko lagta hai apni hi baato pr hasegi to samne wale ko funny lagega😂😪
Karan starts the episode with same repeat dialogue - “Mein sochta hu, Mujhe samaj nahi aata, mein, mein yeh nahi kar pata hu, mereko yeh nahi karna hai” 😆
Nishu-partik tu dabba khool aaur soak kaarde muje nahi karna 🤓
Dono bira ke only talks no action ke bad teja ne akele chori kar li🤣
Haven't seen a legend like bichukle since long. Strategy of healthy lifestyle is that eat so less so you don't have to poop. 👏
shayad jungle theme uske liye hi bana hai
Partik ko tooh baas kitchen mai apne chalane hai 😳