Chal ye bhi sahi .
Waise ye pehela pyar kam aur Vikram ko lataka hua vetal jyada hai.. 🤣🤪
Par yeh aisa vetaal hai joh vikram ke bolne par udd bhi nahi jaata🤣🤣
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Chal ye bhi sahi .
Waise ye pehela pyar kam aur Vikram ko lataka hua vetal jyada hai.. 🤣🤪
Par yeh aisa vetaal hai joh vikram ke bolne par udd bhi nahi jaata🤣🤣
I am here to discuss about Viru's pushups 👉🏻👈🏻
Originally posted by: Amaraddict
I am here to discuss about Viru's pushups 👉🏻👈🏻
i know... Bass wahi tha aaj ke episode mai..
kitana jyada hot lag raha tha.. 😳
Repeat material
Bohot dinon baad
Shirtless Viru
Uske arms
Biceps
Ufffff
Subah subah gande khayal aaye hain mujhe
abe artist log.. Kuch accha bana do iss pushups wale scene ka.. 😳
Originally posted by: Amaraddict
Repeat material
Bohot dinon baad
Shirtless Viru
Uske arms
Biceps
Ufffff
Subah subah gande khayal aaye hain mujhe
ditto behen.. 😳
Matalab maine to bade heavy dil se voot khola tha episode dekane.. And as usual I was FF ing episode. But achanak se shirtless Vir woh bhi pushups marate huye.. Bed pe se chalang laga ke uth gayi mai to.. 🤪
Originally posted by: Amaraddict
I am here to discuss about Viru's pushups 👉🏻👈🏻
29 pe gir gaya
Batao itna kam
ditto behen.. 😳
Matalab maine to bade heavy dil se voot khola tha episode dekane.. And as usual I was FF ing episode. But achanak se shirtless Vir woh bhi pushups marate huye.. Bed pe se chalang laga ke uth gayi mai to.. 🤪
Tharki log 😌😪😌😪