ye vichaar mere mann mein bhi uchla thapar socha control Hina tu mod hai🤣
main mod nahi hoon 🤣
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Is Kiara Advani finished?
Halala and Mutah - Crime against humanity?
ye vichaar mere mann mein bhi uchla thapar socha control Hina tu mod hai🤣
main mod nahi hoon 🤣
Gaurav is famous among all age groups so are they some jealous husbands of some fan women😆
is this the same polo neck he wore in the show?
ya isne bhi meri tarah har colour ke polo neck khareed liye🤣
this one looks mauve/ warm purple nai? aur glasses bhi nayi wali pehni hai, lets dissect this look as well but mujhe itte saare kaam hai abhi
pata nahi yeh thoda purpl shade hain woh blue tha lighting effect change hua hain ya alag i cant
Originally posted by: mithilalovesksg
Why gaurav said that writer is planning anuj last scene yeh joke acha nahi laga baki thik tha 😆😔
Anupama ki choti 🤣god he is too much 🤣
Yaar ye exit scene joke tha aur ho sakta hai exit sxene shiw se nahi uss scene se ho we all know how funny gaurav is. So dont take him seriously. Makers also know how Anuj has taken this show to new heights .
is this the same polo neck he wore in the show?
ya isne bhi meri tarah har colour ke polo neck khareed liye🤣
this one looks mauve/ warm purple nai? aur glasses bhi nayi wali pehni hai, lets dissect this look as well but mujhe itte saare kaam hai abhi
I think thodi filter hai, blue hi hai
chalo i get back to work warna idhar vellapanti main hi time nikal jayega 🤣 bye have fun
Baa pakka sudhar gayi hai( for 5-6 epis atleast) and now she has no hope of BaAnuj toh socha hoga jo 50 saal se jhela aur bhi jhel loon
and BB must have said Anuj ko corner me leke ki beta kharcha bacha le 2400 rupees jo tune mikshake mein udaa diye ab same taam jhaam mein Anu se shadi karke recover karle🤣
🤣🤣
lekin 2 milkshake ke 2400 🤯 pata hai show thoda illogical hai and Anuj amir hai par phir bhi 😆
Originally posted by: mithilalovesksg
Koi mazak main aisa mahi bolega live there may be something
na re, he was just joking!!! Abhi pakka entry kahan hua hai ki exit hoga
Acha hain turtleneck hi daal diya 😂😂😂😂🤣🤣😂😂
Clever boy 😉
Ab ye batao kisne button pe concentrate kiya.....🤣
It seems isne humara comments kal raat ke read kar liye they.
Mai thodi der ke liye kya gayi, ghar ka kaam karne yaha to buttons bhi khul gaye, Use din me rakhne ki baat bhi ho gayi, Twitter pe ghee bhi dal gaya, menu bhi ban gaya🤣
Tharak ka level bhi cross ho gaya
Anupama realises that she has lost her sense of taste and is very upset . She weeps and complains to Kanha ji , she weeps seeing the picture of...
Anupama is offered bribe by Vasundhara to give up her winning cooking show trophy willingly to Prem . She will be rewarded by the Vasundhara...
Vasundhara and Gautam try their best bribe Anupama to give up the winning title n the trophy, in exchange for huge amount of cash n land and...
Results of the lie detector rounds are declared . Anupama’s team gave true answers all 4 attempts while Team Prem failed to give truthful...
Anupama gets emotionally blackmailed by Vasundhara and Gautam to give up her winning trophy of the cooking contest and think of Prem and Rahi....
4