In season 2 I want Amar as mukhi
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 2nd Oct 2026
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Bhabhiji missing
In season 2 I want Amar as mukhi
Yeh Sappu kahan hai? 😒
PriAm ke jaeeb quotes chalu ho gaye 💃🏻💃🏻
Originally posted by: Amaraddict
PriAm ke jaeeb quotes chalu ho gaye 💃🏻💃🏻
Kya firse
Ruk dekh ke ati hu
Oye vo to kal raat wale hai
Oye vo to kal raat wale hai
Abhi just bade wale ne daala hai
Yeh isne pehle bhi daala tha
Aur Pri ki toh alag hi trip chal rahi hai
Originally posted by: Amaraddict
Abhi just bade wale ne daala hai
Yeh isne pehle bhi daala tha
Aur Pri ki toh alag hi trip chal rahi hai
Thoda dhang se bata ya dm karde 😳
This was quite expected...😒
Though I am not following the show now...But still it hurts badly !!💔🤧
Will always miss PurVir...They will always have a special place in my heart !!❤️
Waise S2 toh abhi toh nahi aayega for sure...Itna jaldi kisika S2 aata nahi...😌🤔
But on a serious note...I would love to see Amar doing a mature love story...
Yes it's my favorite genre but he will looks so good and perfect in every way...❤️
Originally posted by: darkchocolates
This was quite expected...😒
Though I am not following the show now...But still it hurts badly !!💔🤧
Fir bhi.. abhi kafi time hai.. 2 months bhut hote hai 😆
Will always miss PurVir...They will always have a special place in my heart !!❤️
❤️❤️
Waise S2 toh abhi toh nahi aayega for sure...Itna jaldi kisika S2 aata nahi...😌🤔
Nai chaiye S2
But on a serious note...I would love to see Amar doing a mature love story...
Yes it's my favorite genre but he will looks so good and perfect in every way...❤️
Isko fir se koi young banda dedenge
Hat trick karega Amar 😎
Itni bezti 🥺
Mtlb apne discussion bhi nai bola sidha spam bol diya 😭
Patani kya scene hai uska