ig walon ka alag trip hhi hai😕
IG fans mai kuch to bawal hua tha na anniversary celebration ko leke.. 😲
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
ig walon ka alag trip hhi hai😕
IG fans mai kuch to bawal hua tha na anniversary celebration ko leke.. 😲
Shooting chal rahi hai.... Shraddha ne story daali hai 👍🏼
Originally posted by: ShikhaHans
Yaar...apne show ki shooting band vand hai kya??🤣
Itne sumbdi mei kya shoot kar rahe hai yeh log??🤣
Yeh trio bhi koi pics yaa reel nahi daal raha🤔...koi bts nahi?...jodha akbar vhi shaant hai!!!
Maajra kya hai??🤔
I have no idea what's going on🧐🤔
A while ago one of the trio released a video. It looks very much alive and well. She's eating sweets, apparently she's already back from the dead.🤣
yeah saw it... Saw her story???
I have no idea what's going on🧐🤔
A while ago one of the trio released a video. It looks very much alive and well. She's eating sweets, apparently she's already back from the dead.🤣
Originally posted by: Sampada001
amar Lonavala gaye hai!!?
Yeh kisne bola??
I have no idea what's going on🧐🤔
A while ago one of the trio released a video. It looks very much alive and well. She's eating sweets, apparently she's already back from the dead.🤣
So now death is ruled out🤣🤣
So next it means yogi and shraddha got remarried🤣
humne bola... Chenab ne lonavala ki stoty daali thi aur ab hetal amar walk kar rahe the
kuch samajh nhi aaraha dekh lo
waah.... Yogi bhaiyya ki shaadi🤣Originally posted by: ShikhaHans
So now death is ruled out🤣🤣
So next it means yogi and shraddha got remarried🤣
suspence thriller ki shooting kar rahe hai..🤣🤣Originally posted by: ShikhaHans
Yaar...apne show ki shooting band vand hai kya??🤣
Itne sumbdi mei kya shoot kar rahe hai yeh log??🤣
Yeh trio bhi koi pics yaa reel nahi daal raha🤔...koi bts nahi?...jodha akbar vhi shaant hai!!!
Maajra kya hai??🤔
Baat bahar aa gayi to fir bawal hoga..🤣🤣🤣
Undercover shoot kar rahe hai..🤷♀️