Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
Neetu and RK -birthday wishes 😊
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
https://www.indiaforums.com/forum/post/43985674
I think I knew about which siggy they are talking...
Where are you, 🪔 & Hriti in this
![]()
Kaun janta tha 10 saal baad ye frustrating nhi soothing lagega
Haan ye forum ap frustrating se soothing ho gaya hai.. Aur ab Ishan yaha ka mod bhi nahi raha toh well and good😆
And to answer your question Problem user section vo hota tha jaha pe unlogo ke UN golden aksharo me likhe jaate the jo constant rule breakers the.. Tabhi toh un log warning levels increase kar paate the by doing constant moderation🤣
I chose CWB 🤣 forgot about our conversation earlier and as expected Diya is excited 🤣
Originally posted by: simply.meghana
I chose CWB 🤣 forgot about our conversation earlier and as expected Diya is excited 🤣
I was excited for Abhay 😆
Maybe I’ll do two more weeks for Abhiya 😳 then I’ll stop 🤣
I won't complaint then 🤣
I won't complaint then 🤣
Then it’s done 🤣
raat me hum nahi aate hai.. Din me aate hai jab koi milta hi nai hai yaha...
How did you manage to get the global thread up Meghu???
Maine ek cheez notice ki hai.. Jaise hi apna koi global thread banta hai.. Yaha forum me spammers chale aate hai.. faaltu ke fraudulent posts spam karte rehte hai....
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.2k