Imagine Gopi having an affair with Dharam 🤣🤪
Yoooo.. ye kya bol rahi hu mai 🌚🌚🌚
Yuckkkk! Don't put such images into my head...I anyway have an overactive imagination
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Imagine Gopi having an affair with Dharam 🤣🤪
Yoooo.. ye kya bol rahi hu mai 🌚🌚🌚
Yuckkkk! Don't put such images into my head...I anyway have an overactive imagination
Abbe tumhari kaunsi zindagu khatam ho gayi hai...dhoondo...zaroor milega😳
Oyee... Shraddha ki reels dekho woh dulhan jaise tayyiar hui hai😲😕😕
Yeh isko pakka tapakenge 😭😭💔
Originally posted by: Manasi_16
Abbe tumhari kaunsi zindagu khatam ho gayi hai...dhoondo...zaroor milega😳
Ha thik hai 😈
Originally posted by: Sampada001
Oyee... Shraddha ki reels dekho woh dulhan jaise tayyiar hui hai😲😕😕
Yeh isko pakka tapakenge 😭😭💔
Mere ko nai lagta.. kuch aur tamasha kiya hoga
Originally posted by: Manasi_16
Yuckkkk! Don't put such images into my head...I anyway have an overactive imagination
Soch bhi liya 🤣🤪
Originally posted by: ReenVora
Usne toh Goa shaadi ke time bhi kood kood ke kaha tha ki shaadi hogi And post kk track after Goa also she said ki now there's no separation but then within a month separation ho gaya So you can't trust what they say
Baawri hai khud bhool jaati hai kya bola🤣
hope so but uska look dekhke lagta hai uska hi ant huva🤣
Originally posted by: Sampada001
In logone khud hume aise sochne pe majboor kiya hai🤣
But seriously mujhe anjali chahiye chahiye show mein😞
Lets see what they come up with🤣
Originally posted by: Jaspreet96
Anjali toh shikha di ki bestie hai..
Shikha di ko bol..woh pkka kuch na hone dengi usko
Chal theek hai..tum log itna bol rahe ho toh mai PH se baat karti hoo...anju ko naa maaro🤣🤣🤣