aayu bahutbahut dino se bolna reh gaya..😆Originally posted by: darkchocolates
Polygamy justify bhi karenge....😈🤪
Vanraj , Fateh and Aditya has a new friend !!🤣🤣
yaar siggy...
Hello Hello
Love and War wraps up
Contestant list
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
aayu bahutbahut dino se bolna reh gaya..😆Originally posted by: darkchocolates
Polygamy justify bhi karenge....😈🤪
Vanraj , Fateh and Aditya has a new friend !!🤣🤣
yaar siggy...
ab show na chal raha... Kuch to karna padega na..🤣🤣
Ab ye log jaan ke karte hai ye sab.. ki aur meme bane aur attention mile
Shaadi ke bina hi woh uske ghar mein reh rahi hai....🤣🤣
Wahi toh...Fateh lover mat ban jaana...🤣🤣🤣
Sapna🤗❤️
Inka future kitna cute tha.....😳
Kaun hai yeh manu?😆
Ek hafte se iski pics IG pe dekhke pak gayi hoo mai😡
Uska bhi review padhle pehle...pata chala paani kam🤣
Aise post daaloge raat ko toh aur kya hoga?🤣
Originally posted by: darkchocolates
Shaadi ke bina hi woh uske ghar mein reh rahi hai....🤣🤣
Wahi toh...Fateh lover mat ban jaana...🤣🤣🤣
Arey mai kyu banungi.. mera to koi vasta bhi nahi hai us show se 🤪
Pata hai.. my bhai and dadi are such an antics
Ek din mera bhai UD ko keh raha dekho tejo punjabi wala serial araha hai 🤪🤣
And ek din mere dadi keh rahi ki adha badal adha pani laga do 🤣🤣🤣
Originally posted by: Manasi_16
Sadist hai sab ke sab...koi aur milta nahi hai jisko dara sakte hai, toh mujh bechari par toot padte hai😈
Awwww...
Khabardaar koi naa daraayega manu ko😡🤣