Originally posted by: simply.meghana
I’ve never seen much traction over a birthday thread 🤣 Twitter is much better at this job
True that 🤣 IF me only the birthday threads of the members are a hit 🤣 baaki flop ho jaata hai 🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: simply.meghana
I’ve never seen much traction over a birthday thread 🤣 Twitter is much better at this job
True that 🤣 IF me only the birthday threads of the members are a hit 🤣 baaki flop ho jaata hai 🤣
Originally posted by: simply.meghana
Listen I already have so much to do 🤣 I’m not PMing 🤣 waise bhi they only listen to Aaeu anyways 🤣
Just make it simple.. one or two post , rest we will fill 😆 decoration should be good only 🤣
Phir bhi post kar do mujhe jaanna hai 🤣 record mat todo 🤣
phir yeh decide karlo pehle 🤣🤣
I wasn't ready for either🤣 maine pehle hi bola tha PM department mera 🤣
Just make it simple.. one or two post , rest we will fill 😆 decoration should be good only 🤣
Meghu don't post the wishes 🤣 logon ko khud wish karne do aise me thodi to activity hogi 🤣
Originally posted by: White-Lilac
Agar un logon ne post nahi kiya to mai specially tum logon ke liye yaha post kar dungi 🤣
Haan bahut achha rahega 🤣
Haan bahut achha rahega 🤣
Bohot accha likha hai hum logon ne 🤣
Originally posted by: White-Lilac
Meghu don't post the wishes 🤣 logon ko khud wish karne do aise me thodi to activity hogi 🤣
I'm not doing anything 🤣
You must be working hard while choosing AT titles 🤣 kyunki pahle ke title padhne ke saath hi , I could visualise them 😆
Abhi thori mehnat karni paregi 🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.2k