Originally posted by: Lovely2021
Negative view spreading by Choubays 😡😡😡😡
Hope finally raavi will stop the engagement saying divorce is postponed to 6 months.

Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 2nd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
FF: Pale Blue Dot Thread 10/1/2026 Chapter 45
With You - Chapters 1 - 4 posted
Laksh Vaidehi KT Eklavya FF: Saagar
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: Lovely2021
Negative view spreading by Choubays 😡😡😡😡
Hope finally raavi will stop the engagement saying divorce is postponed to 6 months.

Originally posted by: 4OP3A7PKEQPQ6OMV
PS makers be like:
PS makers, being their Own_sortof_ Targaryens while writing the ShiVi script.....
In response.....
No one:
No blood one:
PS ke hum hypocrite fans:
So for everyone, from makers to us viewers
Your gif posts are hilarious🤣.
Congrats Alu..u r a stunner..😎
Deeps 🤗
Thank you!! ❤️ sab ranting ka asar 😆
Originally posted by: EuphoricDamsel.
Maalik bht MAAAAAAAALLLLLLL title laaya hoon EDT ke liye : 😎
[Suniyega zara]
"Dora Ne Thaani, Nahi Pina Raavi ke Hath Se Paani" 🤗🤣😎
Chal theek hai, laga diya 🤣
Originally posted by: EuphoricDamsel.
Maalik bht MAAAAAAAALLLLLLL title laaya hoon EDT ke liye : 😎
[Suniyega zara]
"Dora Ne Thaani, Nahi Pina Raavi ke Hath Se Paani" 🤗🤣😎
Mei pakka pagal ho gai hu 🙈
I swear vo scene serious dikhaya tha, n I hadn't thought we'd have a EDT nam d after it🤭
Bt I soo wanted Raavi to Finally be like:

And just walk away saying
" Hadd h Dora di!😣
Kya har function me girte rehte ho🤦🏻♀️....
Aur kitna paani piyoge,🙄😮
aise toh Kua dry ho jayega 9 months ke pregnancy me'😣
N then the pareshan pandya- urf Dora_ka_pati (along with Fans , finally) would be like...
Originally posted by: AMOH4CAP23UL724M
Mei pakka pagal ho gai hu 🙈
I swear vo scene serious dikhaya tha, n I hadn't thought we'd have a EDT nam d after it🤭
Bt I soo wanted Raavi to Finally be like:
And just walk away saying
" Hadd h Dora di!😣
Kya har function me girte rehte ho🤦🏻♀️....
Aur kitna paani piyoge,🙄😮
aise toh Kua dry ho jayega 9 months ke pregnancy me'😣
N then the pareshan pandya- urf Dora_ka_pati (along with Fans , finally) would be like...
I didn't even watch it man.. Don't know from where this sudden burst of creativity had come within me! 🤪
HEY MHAAARRAA BHOGILAAAL VALIDATION AAAYOOOO REEEEEEEEEEEE!!!!!!!! ❤️🤗🥳


Suman ke saath hi dhara 'the mahanata ki murat ' se bhi release chahiye. Aj ke Episode ke baad to srsly ye dhara pane apko koi devi hi samajhati hai. I really want ki ghar me se koi raavi ke liye stand le aur better rhega agar raavi khud stand le but use to din pe din dobi dikhate jaa rhe hai Show me😢😡😡
Kaash aisa ho pata Ispe koi writer kuch drabble ya ff likh sakta hai Hume bahut jarurat hai iski sach me maja aa jaega aisa kuch padh ke kyuki Show me to dikhane se rhe aisa kuch