Yaar aise baatein mat karo ashubh😡😡
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(197/ 3*)( Mohan 56*, ishan 16*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Yaar aise baatein mat karo ashubh😡😡
yes..emotional scene itne khubsurat the..🤧🤧🤧Originally posted by: Anahita_143
PurVir emotional scenes are always something else yrr💯🥺💪🙌
Pri was too good👏
The way viru console pur..🤧❤❤❤
Pur - aab apko kuch nai karna jai, jo karna hai hume karna hai 😆
Vir's expression after that 🤣
jo bhi hove... Aagya na yo acchi baat se ib bhaiji ke team mein koi toh haiyogi ka serial pura ho gaya na..🤣
yes di.. Sonali ka fav hai surrogacy.. Aur banayegi bhi KK ko..🤢🤢🤬this woman is obssesed with surrogacy track 😵
My heart 💔 hearing this.
Originally posted by: Sampada001
lady thi bach gayi warna mukhi chodta nhi🤣
Oyye...yo teri baawri naa hai..samajh aayi?🤣
je baat...🤩💃Originally posted by: Sampada001
jo bhi hove... Aagya na yo acchi baat se ib bhaiji ke team mein koi toh hai
Nezz bhi khush..😌
Vir had to sit next to her, hug her, talk to her, he did so❤️I liked this so much😍😍😍
Yes..i loved their conversation❤️
Aaj k scenes ka gif bana do 🙏
