Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Behen SpaceX ke space tourism ke liye to moti fees lagegi
And
ISRO se hi ummeed thi. Magar sadly usme physical fitness me height eyesight sab dekhenge. 😟😟😟😟
Teekh hun..
Still trying..
Till end of month mai koshish karungi.. 😆
Bas to fir…Originally posted by: Autumn09
Behen SpaceX ke space tourism ke liye to moti fees lagegi
And
ISRO se hi ummeed thi. Magar sadly usme physical fitness me height eyesight sab dekhenge. 😟😟😟😟
NASA ki live streaming dekhkar hi kaam chalana padega
Mujhe wo earth from space waale videos bahut pasand hai…
Koshish karte raho diiiOriginally posted by: rekha_crm
Teekh hun..
Still trying..
Till end of month mai koshish karungi.. 😆
Koshish karne walo ki kabhi haar nahi hoti…
Originally posted by: Priyapriyu
Koshish karte raho diii
Koshish karne walo ki kabhi haar nahi hoti…
Haan Priyu.. Koshish toh pura karungi..
Mil gaya toh will be happy..
Warna kuch mahine baad phir try karungi..
Originally posted by: Priyapriyu
Bas to fir…
NASA ki live streaming dekhkar hi kaam chalana padega
Mujhe wo earth from space waale videos bahut pasand hai…
Mere ko bhi. Accha yaad dilaaya. Kal se Discovery channel dekhna start.
Tumne Neal deGrasse Tyson ki books padhi hain? Space ko kaafi acche se describe Kiya h unme
Haa DiOriginally posted by: rekha_crm
Haan Priyu.. Koshish toh pura karungi..
Mil gaya toh will be happy..
Warna kuch mahine baad phir try karungi..
Try karte rehna…