Originally posted by: Jaspreet96
Yeh log jo free ka maal use karte hai..unke saath aisa hi hota hai😂
Abbe pichle 1.5 saal se free mein mere ghar ka wifi office ke kaam ke liye use ho raha tha uska kya🤪
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Jaspreet96
Yeh log jo free ka maal use karte hai..unke saath aisa hi hota hai😂
Abbe pichle 1.5 saal se free mein mere ghar ka wifi office ke kaam ke liye use ho raha tha uska kya🤪
Arey ignore maro mere baat ko 🤪
Hayeeeee.. Mera dil garden garden hoi gaya..
Lekin mere Vir ki Mooche kaha gayi.. 😭
Ja uga ke le aao.. 🤣
tune kya bola hai uspe depend karata hai ki ignore kare ya na.. 🤣
Hayeeeee.. Mera dil garden garden hoi gaya..
Lekin mere Vir ki Mooche kaha gayi.. 😭
Ja uga ke le aao.. 🤣
Mai kyu jao
Mujhe to ese hi bhut acha lag raha hai 😳
Mirror ke paas mukhi ki statue hai na
Ye dekho.. Sab khojte khojte mujhe kya mila...once upon a time kisi ko gaurav ko as anuj nahi dekhna tha.. Aaj vo hii uss par lattu hue ja rahe hai..😈😈
Abbe...screenshot lena hai toh poora toh lo...aadha lekar gossip mat failao😲
With this comment I had shared this pic...ab iss ko dekhar kaise lagta ki eoh Anu ka college friend hai😆
https://www.instagram.com/p/CMPIewPBs07/?utm_medium=copy_link
Originally posted by: Sampada001
Isme toh mene bhi aapko 4 5 tag mare the🤣🤣🤣
Tum bhi😲🤔
Velle log sab ke sab😆
Main gussha hoon god se😠