Ab kuch toh dekhkar koel ne shaadi ke liye haa kaha hoga
Waise they are looking for someone to play a jasoos as well. What makers are planning I don't get.
Is someone gonna spy on koel??
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Ab kuch toh dekhkar koel ne shaadi ke liye haa kaha hoga
Waise they are looking for someone to play a jasoos as well. What makers are planning I don't get.
Is someone gonna spy on koel??
Originally posted by: Shraddha6789
Done Neha dilbagji
Kavya fillal Monu
Main filal karan
Kusum is sasurji
Preetz is sidji
Baaki can choose who they want to be.😊😊
We believe in democracy.😂😂😂
Where is my sanju and bala bro
Originally posted by: -Preetz-
Itna bada empire hain, ek London ki ticket to macchar jaisa hain uske liye.
Waise tum bhi kam damaad nai ho aise sasurji ke liye.
Lmao udan chu chiraiya 😂😂😂
Abhi abhi toh sasurji humse mila hain 😁😁😁
Unki khatirdari abhi baaki hain.😂😂😂
Who is kusum??
Just a random drooling moment 
I never knew forehead lines could be so sexy ☺️☺️☺️


Originally posted by: Shraddha6789
Waisa bhootni gang waalo dil todna nahi chahti par yaaha sasurji ka ek hi damad hain jabtak role firsa reverse nahi hota toh that is me vaisa hame filal Rani Sahiba sa pyaar toh nahi hain hum jaisa commandos EMA par vishwas nahi rakhta 😜😜 He is damn adamant on wasting money on a ticket to london.😂😂unless dr doolittle mahajan that is pujaniya kusum has other plans waisa meri sajni kavya kaaha hain.😂😂😂
Aap sidji baan jao.😂
Pura gang ka nicknames hain aapko aapka toh paata chala hi hoga.
Main chandal chodki
Kavya bhatkeli stree
Kusum is dukhi aatma
Neha is khamang kakdi
Preeti is udan chu chiraiya
Scorp1A chuchundar chuimui😂😂
😂😂😂
To Karan:
Konsi Sajni???
Kehta Hain Tujhko Mujhse, Pyaar Nahi,
Phir Bata Kaise Huyi, Main Teri Sajni?
Saajan Apne Liye, Main Dooja Doondh Laau
Tohfe Main Toh Tujhko, Joota Bhi Na De Jaau.
😂😂😂
For You:
Arrey, tune yeh kya kar diya,
Usko bata diya ki woh hain udan chu chirayya.
Ab yeh pakka mujh ko aise na chodegi,
Naraaz ho, mujhe apne peeche ghuma, chuppi apni todegi.
Originally posted by: Shraddha6789
Done Neha dilbagji
Kavya fillal Monu
Main filal karan
Kusum is sasurji
Preetz is sidji
Baaki can choose who they want to be.😊😊
We believe in democracy.😂😂😂
lol at sasurji 😂😂😂😂😂😂
Kusum look what character Shraddha has turned you into 😂😂😂
lol at sasurji 😂😂😂😂😂😂
Kusum look what character Shraddha turned you into 😂😂😂
We already knew it 2days back, what she had named us
😆
I was absent from the forum on Sunday so didn't know but yeah Kusum definitely has a special place in her ❤️ for Papa Mahajan 🤣🤣