Haan..logo ko shaayad yahi dekhna hai🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Haan..logo ko shaayad yahi dekhna hai🤣
Mast entertaining drama and discussion aata hai...🤣🤪
Zara bhi bore nahi hota...🤣🤣🤣
Originally posted by: darkchocolates
Mast entertaining drama and discussion aata hai...🤣🤪
Zara bhi bore nahi hota...🤣🤣🤣
Sacchi.....full time pass hota hai drama dekhne mai🤣
Originally posted by: darkchocolates
Mujhe koi idea nahi hai...Aage ka...
But lag raha hai maza aane wala hai...🔥🤣🤣
I am a TV viewer...😎😎
Ghum and Anupamaa ko hum TRP dete hai...😳😈
haaaa. her expressions were priceless.. 🤣
"Maine badi mami ko bhadkaya, lekin aab to ye alag hi ja rahi hai.. SaiRat ko baccha ke liye force kar rahiu hai.." 🤣🤣
Papi ne kuch to muh khola, aab Kaku force kar rahi hai ki diwali tar sai should move into Virat's room aur agale diwali tar ghar ka chirag chahiye.. 🤣🤣
Aayuuuuuu tumhari siggy Main chura loon, please😳
Yaar this was so cute....Gaurav ke expression kitne OTT hai🤣🤣🤣
Abbe IF kya mere Daddyji ki hai jo main sab therk kar doon🤪
Vijay ne msg padha hai...he will sort it!!!😆
haaaa. her expressions were priceless.. 🤣
"Maine badi mami ko bhadkaya, lekin aab to ye alag hi ja rahi hai.. SaiRat ko baccha ke liye force kar rahiu hai.." 🤣🤣
Papi ne kuch to muh khola, aab Kaku force kar rahi hai ki diwali tar sai should move into Virat's room aur agale diwali tar ghar ka chirag chahiye.. 🤣🤣
@bold 🤣🤣🤣
Mast maza aayega next week🔥😂😂😂
Originally posted by: Manasi_16
Aayuuuuuu tumhari siggy Main chura loon, please😳
Yaar this was so cute....Gaurav ke expression kitne OTT hai🤣🤣🤣
You don't even have to tell that yaar😳😆
Gaurav's expressions were too cute and Rupali's caption...😎🤣
But seriously imagine Anupamaa singing "Tum Jaan Ho Meri" to Anuj...😭😭🤣🤣
Originally posted by: darkchocolates
You don't even have to tell that yaar😳😆
Gaurav's expressions were too cute and Rupali's caption...😎🤣
But seriously imagine Anupamaa singing "Tum Jaan Ho Meri" to Anuj...😭😭🤣🤣
kab aayega woh waqt when it will be Anu n Anuj, not Rupali n Gaurav dancing to this song 😳
Woh game mein jab Anu guess the film name 'Hum Tumhare Hai Sanam', the way Anuj says Kaashhhh🤣
Originally posted by: Manasi_16
Abbe IF kya mere Daddyji ki hai jo main sab therk kar doon🤪
Vijay ne msg padha hai...he will sort it!!!😆
Karde
Esa lag raha hai mera breakup hogaya ho
Friends me Ross ke jaise feeling arahi hai 😭