Originally posted by: WhosTheFool
Dekhle, dekhle. But kal ka koi bhi haalat mai episode miss mat karna.
Kameeni, samajh gayi main 😆
Waise I caught a clip just now - randomly - and I heard RaQuesh say “#Shara” 🤔
Kya hain yeh? Kyun hain? No. Just no.
Hello Hello
Love and War wraps up
Contestant list
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: WhosTheFool
Dekhle, dekhle. But kal ka koi bhi haalat mai episode miss mat karna.
Kameeni, samajh gayi main 😆
Waise I caught a clip just now - randomly - and I heard RaQuesh say “#Shara” 🤔
Kya hain yeh? Kyun hain? No. Just no.
Originally posted by: Nachiketj
Umar Ko trophy de do. Only he deserves to win
Mujhe bhi apni wali pudiya de na 😳
Is the epi worth watching ? Koi summary dega
Originally posted by: WhosTheFool
Dekhle, dekhle. But kal ka koi bhi haalat mai episode miss mat karna.
🤣
Is the epi worth watching ? Koi summary dega
Summary:
Umar in some freaky bondage 50 shades of Grey game
Madaari man think he is a born dancer👎🏼
Is the epi worth watching ? Koi summary dega
Haan very umarlicious episode
Dekhlo ..
Wtf ye doggy wala gif daal do 😳
Kameeni, samajh gayi main 😆
Waise I caught a clip just now - randomly - and I heard RaQuesh say “#Shara” 🤔Kya hain yeh? Kyun hain? No. Just no.
Kal thesis chhaiye #ShaRa date ke upar. Mein khud 100 pages reserve karke rakhunga AAP ke liye ..yeh Chinguji WTF walonko toh kal entry bhi nahi milegi yaha...inko 100 miles durr rakhunga.
Opo toh aajkal graph viraph le ke chal rahi hai apne jholey mein😆
Originally posted by: Chingaari
Opo toh aajkal graph viraph le ke chal rahi hai apne jholey mein😆
Sab fake data hai....bazaar mein saste mein milta hai fake data. Vishal ka bhi batt Raha THA chaar aane mein 🤡