affo ke chakkar mein shammu rani apna naatak bhool gayi😆
Hello Hello
Love and War wraps up
Contestant list
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
affo ke chakkar mein shammu rani apna naatak bhool gayi😆
Jay jhaad USS Juhu ki Rani Shamita Ko. Gluten free kya hota hai....humare contestants Ko Matt khilaao yeh Sab.
Affo-Bb
yaar Bb hum Kaise jiyegeee aab khana chala gaya 🤣🤣
Originally posted by: ChotaShakil420
LOW LIFE BAPPI Deserve that
Mainey to accept keeya hain. She out in 1-3 weeks. But she stil is better than lowlife jay giving fake tears over his own family ka gifts and saying - BB should have gotten a lot of footage with this 🤣…
Affo toh wapas pagalpan wale mode mai aa gayi hai.. Its really disturbing to see her like this..
Originally posted by: TrickyMind
Shammo bohot bhadak gayi hai BB par
Shitt.. mera gluten free khana le lo...muje bhi pata hai kaun kaun english mai bol raha tha.. maine bhi dekha hai..
Shammo toh hadka k chali gayi.. Jay gussa affo pe bhadkne laga
Achha Jay sirf Affo pe bhadak raha hai. Kyu? Rules break to Shammo and Rajiv ne bhi kiye. Ye admi itna bakwas ho chuka hai
I love Rajiv. He is hilarious. BB isko ziyada kyun nahi dikhate 😆
3rd week Affo returns.
Bapat pagal samjhane jaa raha hai. Bhai tu side hojaa, tere bass ki baat nahi. Tu nahi jhel paayega yeh.
Rather teri waali ko jaake sambhal.
shammu teri le legi BB tu ikh ke le le
BB se aaj sorry bulwa k rahegi shammo