Originally posted by: White-Lilac
Aajkal bante hi nahi hai aise shows 🤣 aur itne horror shows dekhe hai ki story same lagti hai 🤣
Nowadays bad shows with bad VFX 😆
Ab to pari wale serial ke naam pe bas baalveer h 😆
Sonpari ka 2nd season hi la de ❤️
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 4th Oct 2026 WKV
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
Mahi and Uditi
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Originally posted by: White-Lilac
Aajkal bante hi nahi hai aise shows 🤣 aur itne horror shows dekhe hai ki story same lagti hai 🤣
Nowadays bad shows with bad VFX 😆
Ab to pari wale serial ke naam pe bas baalveer h 😆
Sonpari ka 2nd season hi la de ❤️
RK ka better version hi bna de.. 😆
narcissist ke jagah ek naari ki chah rakhne wala 🤣
Yeah 🤣 right kameena se thoda kam kameena
He doesn’t look that bad in behavior in the BTS clips 🤣 but promos I can’t say
confusing marketing
And Abhiya AT ka 😆
Oh I thought u were referring the obsessive lover 😆
Deep pagal... Sochna parega kya tha.. 🤣 I stopped watching after plastic surgery so won't comment more
I haven't watched the show at all 🤣 bas crossover vms se thoda bohot idea hai 🤣
Originally posted by: White-Lilac
I don't want Kabir Singh at all 🤣 psycho bhi hai chalega but Kabir na bane 🤣
ITV never follows through with source materials so I’m hopeful 🤣
KKB was initially based on a Jane Austen book 🤪 sense and sensibility 🤣
RK ka better version hi bna de.. 😆
narcissist ke jagah ek naari ki chah rakhne wala 🤣
The word narcissist suits Mohana the best 🤣🤣 iske aage RK kuch nahi hai🤣
Originally posted by: simply.meghana
Yeah 🤣 right kameena se thoda kam kameena
He doesn’t look that bad in behavior in the BTS clips 🤣 but promos I can’t say
confusing marketing
Kameena chalega mujhe bas FL ke saath nhi.. enemies ke saath 😆
Originally posted by: White-Lilac
The word narcissist suits Mohana the best 🤣🤣 iske aage RK kuch nahi hai🤣
RK wishes he were as big of a narcissist as Mo 🤣🤣
Kameena chalega mujhe bas FL ke saath nhi.. enemies ke saath 😆
Sahi baat 👍🏼👏 keeping hope
Originally posted by: simply.meghana
ITV never follows through with source materials so I’m hopeful 🤣
KKB was initially based on a Jane Austen book 🤪 sense and sensibility 🤣
No sense no sensibility 🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.2k