Originally posted by: simply.meghana
I was thinking the same 🤣 Ranveer could be the man we are looking for, the male Maya
I hope he's not playing the role of psycho 🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 4th Oct 2026 WKV
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Originally posted by: simply.meghana
I was thinking the same 🤣 Ranveer could be the man we are looking for, the male Maya
I hope he's not playing the role of psycho 🤣
Originally posted by: White-Lilac
Mai pagalpan level ke basis pe bol rahi thi 🤣 ek vm dekha tha dono ka bohot mazedar tha 🔥🤣
Link do phir 🤣 VM tax
I don’t think he is 🤣 maybe a milder Kabir Singh at the worst I hope 🤣
Waah kya logic hai 🤣
Ye logic sab baantte hai 🤣
Originally posted by: White-Lilac
Mai pagalpan level ke basis pe bol rahi thi 🤣 ek vm dekha tha dono ka bohot mazedar tha 🔥🤣
Oh I thought u were referring the obsessive lover 😆
Deep pagal... Sochna parega kya tha.. 🤣 I stopped watching after plastic surgery so won't comment more
Same here..
Mano ya na mano
Aahat
Aapbeeti
X files
Ab to horror show ke naam pe kuchh bhi nhi h ya fir I grow up that's y 😆
Aajkal bante hi nahi hai aise shows 🤣 aur itne horror shows dekhe hai ki story same lagti hai 🤣
To main bhi thori rahungi .
Aaj to bahut time 🪔 yahan pe .. Ek At & ye AT 1/3 finish hua h 🤣
Buri nazar ne kuch bhala kar diya humara 🤣
Originally posted by: simply.meghana
I don’t think he is 🤣 maybe a milder Kabir Singh at the worst I hope 🤣
RK ka better version hi bna de.. 😆
narcissist ke jagah ek naari ki chah rakhne wala 🤣
Khojna padega 🤣 bohot pehle dekha tha 🤣
Originally posted by: simply.meghana
I don’t think he is 🤣 maybe a milder Kabir Singh at the worst I hope 🤣
I don't want Kabir Singh at all 🤣 psycho bhi hai chalega but Kabir na bane 🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.2k