parliament session lag raha hai ye toh
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
parliament session lag raha hai ye toh
afsana defending umar 🥳
affo rocks !!!
Umar famous ho gaya😆
Umar famous hi hai
Bus Jay ko Umar ki waja sy footage mil gayi
Ieshaan & Meisha both evicted
Originally posted by: TrickyMind
Guests bohot dar gaya hai yeh fight dekh k .. BB guests ko promotion k naam pe invite kar k kya kya dikha raha hai 🤦♀️
Jo guests paise ya TRP kam dete hai....unke saath aisa karta hoga BB 😆
Originally posted by: TrickyMind
Guests bohot dar gaya hai yeh fight dekh k .. BB guests ko promotion k naam pe invite kar k kya kya dikha raha hai 🤦♀️
yaar ab inn wale guests se kaun darega ....ismein HMs ki koi ghalti nahi hai
Y do they all open dirty can of worms in front of all the guest??
They do not know them or their matter and these lot go all screechy and being uncivilized in front of guests!!!
They need etiquette class ...... The whole lot!!!
Dont catch up. You need to drop up. 😆Originally posted by: Deviant_Pixel
Ufff I have three episode to catch up guys 😭. It’s gonna take so long
Sallu-teja task mai kya huaa naraaz Kyu huee aap shamoo se
Teja -shammo ne kaha ki wooh mujse 6 feet dure rakhna ko bola ,😒😭 isaa hai tooh phir mai 2 feet aage ki jagaah 6 feet duur hi raho ge phir unse 😭
Kya Nautanki hai yeeh 🤡
now that feels like diwali😆Originally posted by: BhataktiJawani
Ieshaan & Meisha both evicted