Vishal ji ke bhi fans hai😲
Hello Hello
Love and War wraps up
Contestant list
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Vishal ji ke bhi fans hai😲
Next question -for vishal
last week se aapka game wrak laag raha hai aisaa Kyu 😕
Chingu ki 'vishal army' se gargi aayi hai
Vishal mera fave hai..
Vishal wapas phenk raha hai - ab mai sher banuga 😂
Originally posted by: Deadinside
Acha yeh nayi WC hai, Abhi jaake face dikha mujhe
kaunsi pudiya li thi😲 ..bohat effective hai😆
Originally posted by: Chingaari
thank God Affo teja ki [arty mein aa gayi warna iska bhi patta kat jaata
Simba has fans....mere Twitter TL par trend hota hai
Vishal pretending not to know how to pronounce intimidated 🤣. Shamita Tai ne help Kar diya.
BB Vishal ka game har wkv pe expose kartaa hain 🤣
Teja get rid of that chipki hairstyle yaar...kuch aur karo
Originally posted by: TrickyMind
Chingu ki 'vishal army' se gargi aayi hai
Vishal mera fave hai..
Vishal wapas phenk raha hai - ab mai sher banuga 😂
😆
yaar tu ye guts dekh ke national TV pe kisi ne vishal ko favorite bol diya 😳
Mousy ka Gif yaad aa gaya 😂😂😂😂Originally posted by: Cookermaichane
Jay making same constipated expression like vindu in last season 🤔