Neha pro pratik yaha uske against? 😲
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Neha pro pratik yaha uske against? 😲
Acha yeh nayi WC hai, Abhi jaake face dikha mujhe
Pratik ek dum gulati jaisa baitha hai. If only he knew how to use it to his benefit.
Neha vs teja hone wala hai😆
Right because BB clearly on cares about Kundri, Teja, Nishu, Shammo's opinions.
Baaki sab are audience too, like us. BB is sadly wasting money on them 😭
Originally posted by: VintageWine
Woah!! Afsana black rabbit banke aayi hai. Ek dum cute but psycho - personified.
bohat hi cute badmaash bachchi lag rahi hai❤️
Neha ne Nishant k favour mai bolte bolte karan k weak point ko bhi chhed diya-
Neha- Nishant Pratik ka genuine friend hai.. par Karan ne Pratik ko jab giraya tha tab Nishant ko bolna chahiye tha
Bang on, channel ki laadli ki against. How dare she. Cheli chaiye na us good for nothing wali ke liye.
Jay making same constipated expression like vindu in last season 🤔
thank God Affo teja ki [arty mein aa gayi warna iska bhi patta kat jaata