Originally posted by: White-Lilac
Banao banao 🤣 I would love to see her getting all riled up seeing the meme 🤣🤣
I really hope she sees it 🤣 I just found the clip now to make screenshots 😈
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 4th Oct 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 5th Oct 2026
Kanika you are loser
Originally posted by: White-Lilac
Banao banao 🤣 I would love to see her getting all riled up seeing the meme 🤣🤣
I really hope she sees it 🤣 I just found the clip now to make screenshots 😈

Ye jo log zyada english english karte hai unki Hindi bhi logon ke sar ke upar se nikal jaati hai 🤣🤣
Originally posted by: White-Lilac
Ye jo log zyada english english karte hai unki Hindi bhi logon ke sar ke upar se nikal jaati hai 🤣🤣
The proof is in the pudding 🤣🤣
Ri8 🤣
Vahan to usse bhi jyada bhayankar log mil sakte h 😆
I wonder what are the mods doing 🤣🤣 itna report karne ke baad bhi they are not taking any action against her🤣
Originally posted by: simply.meghana
I really hope she sees it 🤣 I just found the clip now to make screenshots 😈
🤣🤣
Kitni khatarnak planning chal rahi hai yaha 🤣
Originally posted by: White-Lilac
Ye jo log zyada english english karte hai unki Hindi bhi logon ke sar ke upar se nikal jaati hai 🤣🤣
Cleopatra wali language use karte hain ye 🤣
🤣🤣🤣🤣 You might be right
Originally posted by: White-Lilac
I wonder what are the mods doing 🤣🤣 itna report karne ke baad bhi they are not taking any action against her🤣
Doing what they do best 🤣 absolutely nothing
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.2k